ऋषिकेशचारधामयात्रा-पर्यटन

बिजेंदर की टैक्सी जाएगी सबसे पहले चारधाम

टैक्सी एसोसिएशन ने निकाली रोटेशन व्यवस्था के लिए लॉटरी की पर्ची

ऋषिकेश। गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक व मालिक एसोसिएशन की ओर से चारधाम यात्रा के लिए टैक्सी वाहनों के रोटेशन तय करने को लॉटरी निकाली गई। यात्रा के लिए पहला नंबर बिजेंदर नौटियाल की टैक्सी यूके 14 टीए 0583 को मिला है।

सोमवार को आईएसबीटी स्थित एसोसिएशन के शाखा कार्यालय में रोटेशन व्यवस्था के लिए लॉटरी निकाले जाने से पूर्व पंडित अनुसूया प्रसाद कुकरेती ने पूजा अर्चना की। इसके बाद एसोसिएशन अध्यक्ष विजयपाल सिंह रावत ने पहली पर्ची निकाली। जो कि टैक्सी संख्या यूके 14 टीए 0583 के नाम रही।

इस दौरान रावत ने कहा कि देश-प्रदेश से तीर्थनगरी ऋषिकेश आने वाले यात्रियों को अतिथि देवो भवः की भावना के साथ सुगम, दुर्घटना रहित, वावाजिब कीमतों पर चारधाम यात्रा के लिए एसोसिएशन की 211 डीलक्स टैक्सियों का बेड़ा तैयार किया गया है।

सचिव विजेंद्र कंडारी ने कहा कि चारधाम का किराया परिवहन विभाग की दरों के हिसाब से ही निर्धारित किया गया है। कार्यक्रम में वीरेंद्र कुमार मिश्रा, दिगंबर सिंह बिष्ट, गोपाल जुगरान, आसाराम सकलानी, गिरीश नेगी, द्वारिका प्रसाद मुंडेपी, अमरदेव रियाल, विजय भट्ट, अरविंद डोभाल, रणबीर मौर्य, अनिल गुप्ता, अनिल कुकरेजा, श्रीकृष्ण डबराल, राकेश बहुगुणा, ऋषिराम सेमवाल, वीरेंद्र जोशी, ठाकुर सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button