ऋषिकेश न्यूजहादसा

होली के दिन गंगा में डूबे बीटेक के 2 छात्र और 1 पर्यटक

Students and Tourist drown in Ganga : ऋषिकेश। होली के दिन दोस्तों के साथ शिवपुरी घूमने आए बीटेके के दो छात्रों के गंगा में डूबने की खबर है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन दोनों छात्रों को फिलहाल पता नही लग सका है। वहीं एक सैलानी के भी पटना वाटर फॉल के करीब भी गंगा में डूबने की खबर है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को डीआईटी देहरादून में बीटेक के दो छात्र अपने दोस्तों के होली मनाने के लिए शिवपुरी आए थे। जहां सभी दोस्त नमामि गंगे घाट पर नहाने लगे। इसबीच दो छात्र गंगा की तेज लहरों की चपेट में आकर बहने लगे। अन्य दोस्त उन्हें बचाते कि देखते ही देखते वह गंगा की लहरा में ओझल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने तत्काल सर्च शुरू किया। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि गंगा में डूबे छात्रों की पहचान आदित्य राज (22) निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और उत्कर्श (22) निवासी आगरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। बताया कि छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

पटना वाटरफॉल के पास भी एक सैलानी डूबा
होली के दिन गंगा में डूबने की एक और घटना सामने आई है। पटना वाटर फॉल के करीब एक सैलानी अचानक पैर फिसलने से गंगा में डूब गया। एसडीआरएफ की टीम ने आज सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पर्यटक की पहचान शोभित यादव (30) निवासी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button