ऋषिकेश न्यूजहादसा

हादसाः सड़क पार कर रहे युवक से टकराई बाइक, मौत

Road Accident: रायवाला (चित्रवीर क्षेत्री की रिपोर्ट)। छिद्दरवाला क्षेत्र में बाइक की टक्कर से पैदल राहगीर युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि बाइक सवार युवक भी घायलवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग पर छिद्दरवाला के पास एक मोटरसाइकिल संख्या यूके 07बी जेड 6710 सवार ने पैदल सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही घायलों को आपात 108 सेवा के जरिए एम्स में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान पैदल राहगीर युवक की मौत हो गई।

बताया गया कि घटना के वक्त अर्जुन राणा पुत्र स्व रतन सिंह राणा निवासी छिद्दरवाला पैदल सड़क पार कर रहा था। इसबीच तेजी से गुजर रहे बाइक सवार रवि (28) पुत्र सरजीत सिंह, निवासी शेरगढ़, डोईवाला की उससे टक्कर हो गई। जिसमें दोनों घायल हो गए हैं।

थानाध्यक्ष रायवाला भुवन चंद्र पुजारी ने युवक अर्जुन राणा की मौत की पुष्टि की है। बताया कि बाइक सवार रवि को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। बताया कि मृत युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button