ऋषिकेश न्यूज

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विद्युत दरों में वृद्धि का विरोध

Rishikesh News : ऋषिकेश। कांग्रेस ने ढालवाला मुनिकीरेती इकाई ने बिजली की कीमतों में बढ़ोत्तरी का विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने एसडीओ यूपीसीएल के मार्फत मुख्यमंत्री भेजे ज्ञापन में बिजली की दरों को कटौती की मांग की है।

शुक्रवार को मुनिकीरेती स्थित विद्युत उपखंड कार्यालय में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीओ को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उनका कहना था कि एक तरफ देश और प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी बेलगाम है, दूसरी तरफ प्रदेश की भाजपा सरकार ने लोगों को राहत देने की बजाए उत्तराखंड पावर कार्पोरेशन को बिजली के दामों में 17 प्रतिशत की वृद्धि की मंजूरी दी है। जो कि सरकार का पूरी तरह से जनविरोधी निर्णय है।

कांग्रेसजनों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से जनहित में विद्यतु की बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस लेने की मांग की है। साथ ही चेताया कि प्रदेश सरकार ने यह निर्णय वापस नहीं लिया तो वह मजबूरन सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष उत्तम सिंह असवाल, नगर अध्यक्ष महावीर खरोला, प्रदेश सचिव दिनेश सकलानी, दिनेश भट्ट, सभासद विनोद सकलानी, आशीष श्रीवास्तव, विक्की प्रजापति, दयाल सिंह भंडारी, सुरेंद्र भंडारी, राजन बिष्ट, शुभम शर्मा, लक्ष्मण राजभर आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button