ऋषिकेश न्यूजहादसा

बदरीनाथ हाईवे पर खाई में गिरा ट्रक, एक शव बरामद

Accident in Badrinath Highway : ऋषिकेश। बदरीनाथ हाईवे पर कौडियाला के समीप दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक गंगा नदी में समा गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत की खबर है। एसडीआरएफ (SDRF) की रेस्क्यू टीम ने शव को निकालकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम शुक्रवार सुबह गंगा नदी में सर्च ऑपरेशन के लिए दोबारा मौके पर पहुंचेगी।

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड पुलिस की ब्यासी चौकी से SDRF ढालवाला को देवप्रयाग तहसील अंतर्गत कौडियाला के पास एक ट्रक संख्या UK17 CA4895 के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम उपनिरीक्षक धर्मेंद्र पंवार के नेतृत्व में मौके के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर ट्रक का सामान बिखर मिला। सर्च के दौरान टीम ने एक व्यक्ति को घायल अवस्था में देखा।

SDRF की टीम ने गहनता से घायल व्यक्ति का चेक किया, तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। टीम ने शव को रोप और स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से निकालकर पुलिस के सुपुर्द किया। बताया गया कि ट्रक के गंगा नदी में समाने के कारण उसमें और कितने लोग थे, यह पता नहीं चल सका हैं। टीम शुक्रवार सुबह मौके पर फिर से सर्च ऑपरेशन चलाएगी।

एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम में सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र पंवार, मुख्य आरक्षी संतोष रावत, जितेन्द्र नेगी, आरक्षी शिव शंकर, पैरामीडिक्स विनोद गैरोला और राहुल शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button