चुनावदेहरादून

मतदान जागरूकता अभियान की रैंकिंग में उत्तराखंड अव्वल

सीईओ और डीजी सूचना ने सोशल मीडिया टीम की पीठ थपथपाई

Social Media Voting Awareness Campaign : देहरादून। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी. वी. आर. सी. पुरुषोत्तम ने सोशल मीडिया पर मतदान जागरूकता अभियान की रैंकिंग में मिली कामयाबी पर टीम की पीठ थपथपाई। भारतीय निर्वाचन आयोग की ओर से मार्च महीने की जारी रैंकिंग में उत्तराखंड को देश में प्रथम स्थान हासिल हुआ है।

इस अवसर पर सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी ने सचिवालय में सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक की। उन्होंने नोडल अधिकारी (सूचना) रवि बिजारनिया के नेतृत्व में टीम द्वारा किए गए कार्य की सराहना की और इस उपलब्धि के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के नेतृत्व में उत्तराखंड में मतदान जागरूकता अभियान को ग्राउंड स्तर और सोशल मीडिया पर योजनाबद्ध तरीके से तेजी से चलाया गया। मतदान जागरूकता और मतदान संबंधी जानकारी से भरे क्रिएटिव कंटेंट लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए। वहीं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे व संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी नमामि बंसल ने भी सोशल मीडिया टीम को सराहा।

सीईओ उत्तराखंड के सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म्स पर मतदान जागरूकता अभियान में गायक कैलास खेर, अभिनेता मनोज बाजपेयी, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, सूरज थापर, यश सिन्हा, अली अगसर, अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, अर्चना पूरण सिंह, उपासना सिंह के साथ ही स्टेट आइकॉन जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण, बसंती बिष्ट, लोकगायिका माधुरी बड़थवाल, पांडवाज ग्रुप, लोकगायक किशन महिपाल, इंद्र आर्य, उप्रेती सिस्टर्स, खुशी जोशी, सौरभ मैठाणी आदि के साथ ही विश्व के सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन, देश के जाने माने यू ट्यूबर सौरभ जोशी, अनुराग डोभाल ने भी सोशल मीडिया टीम के माध्यम से अपनी हिस्सेदारी निभाई।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button