ऋषिकेश न्यूजचुनाव

बारिश में भी नहीं थमे निर्दलीय ‘उषा रावत’ के कदम

ऋषिकेश विधानसभा के गुमानीवाला, भट्टोंवाला क्षेत्र में किया जनसंपर्क

Rishikesh Assemly chunav 2022: ऋषिकेश। भाजपा से बगावत कर विधानसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतरी बुजुर्ग उषा रावत ने आज विपरीत मौसम के बावजूद ग्रामसभा गुमानीवाला और भट्टोंवाला के विभिन्न हिस्सों में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने आम जन से संवाद स्थापित कर ऋषिकेश में राजनीति दलों के झूठे वायदों की याद दिलाई। साथ ही अपने पक्ष में वोट अपील भी की।

बुधवार को ऋषिकेश विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी उषा रावत ने अपने महिला और युवा समर्थकों के साथ गुमानीवाला, अमितग्राम, गुर्जर प्लॉट, रूषाफार्म, भट्टोवाला, गुलरानी आदि में व्यापक जनसंपर्क कर लोगों से वोट अपील की। कहा कि इस चुनाव में बेतहाशा पेसा बहाया जा रहा है, वोट ठगने के लिए झूठे वायदे किए जा रहे हैं। यही लोग चुनाव जीतने के बाद जनसुविधाओं के लिए काम करने की बजाए उन लोगों के हक में काम करेंगे, जो आज चुनाव के लिए इन्हें धन मुहैया करा रहे हैं।

उषा रावत ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र बीते 20 वर्षों में विकास के मामले में सर्वाधिक पिछड़ा है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाएं तक नहीं हैं। कहा कि जनता को चाहिए जब वे लोग वोट मांगने आएं तो उनसे सवाल करें।

उन्होंने जनसंपर्क के दौरान आम लोगों से अपने चुनाव लड़ने मकसद और क्षेत्र के विकास का एजेंडा भी साझा किया। इस दौरान मतदाताओं ने उन्हें समर्थन देने की बात भी कही। उषा रावत ने कहा कि वह अपने इस अंतिम चुनाव को पूरे जोश के साथ लड़ रही हैं। क्षेत्र में उन्हें लोगों का समर्थन भी मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button