ऋषिकेश न्यूजचुनाव

Rishikesh: जयेंद्र रमोला को मिला व्यापारियों का समर्थन

कांग्रेस प्रत्याशी ने विधानसभा क्षेत्र में भी जनसंपर्क कर की वोट अपील

Rishikesh Assembly: ऋषिकेश। विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का दावा है कि उसे सभी वर्गों और संगठनों से समर्थन मिलता जा रहा है। आज एक बैठक के दौरान व्यापारियों ने पार्टी प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को समर्थन देने का वादा किया है। उधर, रमोला ने कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की है।

सोमवार को भरत मंदिर झंडा चौक में आयोजित एक बैठक में जयेंद्र रमोला व्यापारियों द्वारा उन्हें समर्थन देने पर आभार जताया। कहा कि कांग्रेस को सभी वर्गों का, सभी संगठनों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। कहा कि प्रदेश में व्यापारी वर्ग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से परेशान है। भाजपा ने कभी भी व्यापारियों के हित में काम नहीं किया। जिसके चलते हर तरह के कारोबारी बीजेपी से नाखुश हैं।

कांग्रेस नेता हर्षवर्धन शर्मा ने कहा कि व्यापारी वर्ग समाज के प्रत्येक कार्य में सहयोग के लिए हर तरह से हमेशा आगे रहा है। उन्हें देश और प्रदेश की आर्थिक रीढ़ माना जाता है। बावजूद इसके भाजपा द्वारा इसी वर्ग की सबसे अधिक उपेक्षा की गई। कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा विधायक 15 साल बाद भी पार्किंग की समस्या हल नहीं कर सके हैं। उनके जो भी घोषणापत्र जारी हुए, वह आज तक पूरे नहीं किए गए। जिसके चलते अब व्यापारी वर्ग भी उनके खिलाफ खड़ा हो गया है।

बैठक में वरिष्ठ व्यापारी राजीव मोहन, सूरज गुलाटी, मनोज कालड़ा, महासंघ महामंत्री अखिलेश मित्तल, अजय गर्ग, राजकुमार तलवार, दीपक बंसल, मानव जोहर, निशांत मलिक, मदन नागपाल, विवेक वर्मा, मनोज पंवार, राकेश मिया, रमन अरोड़ा, संजय पंवार, राजीव पाहवा आदि मौजूद रहे।

ग्रामीण भी आ रहे साथ
कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला और कार्यकर्ताओं ने आज जेजे ग्लास कॉलोनी, हरीधाम कॉलोनी, कपूर फार्म, भट्टोवाला, इंदिरानगर, मायाकुंड आदि में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। बताया कि पार्टी का जनसंपर्क अभियान युद्धस्तर पर जारी है। कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। इसबार कार्यकर्ताओं की मेहनत बेकार नहीं जाएगी। 10 मार्च को कांग्रेस की जीत तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button