उत्तराखंडऋषिकेश न्यूजचुनावसियासत

शक्ति प्रदर्शनः ‘जयेंद्र’ के समर्थन में सड़कों पर ‘जनसैलाब’

ऋषिकेश सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रमोला की ताकत देख प्रतिद्वंदी बेचैन

Rishikesh Assembly: ऋषिकेश। विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के शक्ति प्रदर्शन में सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। समर्थकों की भीड़ देखकर जयेंद्र भावुक हो उठे। बोले- यह जनसैलाब बता रहा है कि ऋषिकेश में अब परिवर्तन होने से कोई नहीं रोक सकता।

शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला का रोड शो जयराम आश्रम हरिद्वार रोड से शुरू हुआ। जो कि तिलक रोड, हीरालाल मार्ग, लक्ष्मणझूला मार्ग, क्षेत्र रोड, त्रिवेणी घाट से होते हुए वापस जयराम आश्रम में संपन्न हुआ। महा जनसंपर्क के दौरान कई जगहों पर लोगों ने फूलों की वर्षा कर रमोला का स्वागत किया गया। सड़कों पर लोगों ने उन्हें फूलमालाओं से लादने के साथ ही उन्हें समर्थन देने का भरोसा भी दिया।

महा जनसंपर्क अभियान में उमड़े जनसैलाब देख भावुक हुए जयेंद्र ने अपने संबोधन में सभी का आभार जताया। साथ ही इस समर्थन को वोट में बदलने का आह्वान किया। कहा कि आज का जनसैलाब बता रहा है कि लोग मौजूदा विधायक से छुटकारा चाहते हैं। कहा कि 15 साल तक विधायक स्वास्थ्य, शिक्षा ,रोजगार और जनसुविधाओं के नाम पर सिर्फ झूठे वायदे ही करते रहे। परेशान जनता अब उनको सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार है।

रमोला ने कहा ऋषिकेश कांग्रेस ने विधानसभा ऋषिकेश के विभिन्न वर्गों संगठनों से “आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा“ अभियान के दौरान जो सुझाव मांगे उन्हीं को हमने अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है। जिनमें मिनी आईटी पार्क, तकनीकी व उच्च शिक्षण संस्थान, बालिका महाविद्यालय, ऋषिकेश में मल्टीस्टोरी पार्किंग, ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ नियंत्रण योजना, शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में कूड़ा निस्तारण के इंतजाम आदि शामिल हैं।

इस दौरान अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष नरेंद्रजीत सिंह बिंद्रा ने कहा कि आज का जनसैलाब कांग्रेस की विजय का श्रीगणेश है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय हो गया है। ऋषिकेश में परिवर्तन तय है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि 14 फरवरी के दिन ऋषिकेश विधानसभा परिवर्तन का इतिहास लिखेगी।

महाजनसंपर्क में कांग्रेस नेता हर्षवर्धन शर्मा, जगमोहन सकलानी, बचन पोखरियाल, दीप शर्मा, सुधीर राय, संजय गुप्ता, ललित मोहन मिश्रा, रवि जैन, महेश सूद, रामकुमार सेंगर, लल्लन राजभर, राकेश सिंह मिया, विनय सारस्वत, अरविंद जैन, जितेन्द्र पाल पाठी आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button