ऋषिकेश न्यूजहादसा

12 दिनों में मिला मासूम ‘राघव’ का शव

चीला शक्ति नहर में कार समेत डूबने की आई थी खबर

रायवाला (चित्रवीर क्षेत्री की रिपोर्ट)। एसडीआरएफ की टीम ने पिछले 12 दिनों से चीला शक्तिनहर में डूबे पिता-पुत्र में से मासूम बेटे का शव बरामद किया है। जबकि पिता का अभी भी कोई सुराग नहीं लग सका है। एसडीआरएफ पिता की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार 12 दिन पहले भरत विहार ऋषिकेश निवासी अर्चित बंसल पुत्र सुनील बंसल 3 वर्षीय बेअै राघव बंसल साथ लेकर कार से बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था। जोकि उस दिन से वापस नहीं लौटे। परिजनों ने काफी तलाश के बाद इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की।

पुलिस द्वारा जानकारी जुटाने पर मालूम हुआ कि जिस कार से पिता पुत्र गए थे वह कार बैराज से हरिद्वार जाने वाली चीला शक्ति नहर में गिरते हुई देखी गई। जिसके बाद लक्ष्मणझूला पुलिस और एसडीआरएफ की टीम प्रभारी कविंद्र सजवाण के नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया गया। यहां तक कि उनकी तलाश के लिए चीला शक्तिनगर को एक दिन बंद भी रखा गया।

आज एसडीआरएफ ने चीला पावर हाउस के पास जाल से 3 वर्षीय पुत्र राघव बंसल का बरामद किया।एसआई कविन्द्र सजवाण ने बताया कि बेटे के शव की बरामदगी के बाद अग्रिम कार्यवाही के लिए शव लक्ष्मणझूला पुलिस को सौंप दिया गया है। जबक पिता कि तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button