ऋषिकेश न्यूजहादसा

हादसाः गंगा में डूबे गाजियाबाद के दो युवक, मौत

जलपुलिस ने स्कूबा डाइविंग से निकाले शव, साहिबाबाद से घूमने आए थे छह दोस्त

Two Youths Drowned in Ganga: ऋषिकेश। गंगा के किनारों पर लापरवाही पर्यटकों को भारी पड़ रही है। आज नीमबीच पर गाजियाबाद से आए छह दोस्तों में से दो की गंगा में डूबने से मौत हो गई। जलपुलिस की गोताखोर टीम ने स्कूबा डाइविंग से दोनों युवकों को बाहर निकाला। सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया।

जानकारी के मुताबिक शालीमार गार्डन साहिबाबाद, गाजियाबाद से छह दोस्त ऋषिकेश घूमने आए थे। वह तपोवन में ठहरे थे। आज सुबह वह सभी नीमबीच पर गंगा में नहाने को गए। जैसे ही वह नहाने लगे कि दो युवक अचानक ही डूबने लगे। चार किसी तरह से खुद को बचाकर कर बाहर निकल सके। बताया जा रहा है कि उन्होंने गंगा से बाहर आने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।

मौके पर दोस्तों की चीख मच गई, तो सामने ही बोट संचालक और राफ्टिंग कर रहे पर्यटक रेस्क्यू के लिए पहुंचे। वहीं सूचना पर जलपुलिस की गोताखोर टीम भी मौके पर पहुंची। गोताखोरों ने स्कूबा डाइविंग कर किसी तरह दोनों युवकों को बाहर निकाला। तत्काल उन्हें सरकारी अस्पताल ऋषिकेश पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।

दोनों युवकों की पहचान रजत खन्ना (21र्) पुत्र अनुज खन्ना और शुभम (25र्) पुत्र पदम सिंह दोनों निवासी शालीमार गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि उनके परिजनों को सूचना भेज दी गई है। युवकों के शवों को मोर्चरी में रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button