ऋषिकेश न्यूज

कांग्रेस प्रत्याशी ‘जयेंद्र रमोला’ के चुनाव प्रचार की गांवों में दस्तक

गढ़ी श्यामपुर में पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण की मौजूदगी में बैठक, जनसंपर्क

Rishikesh Assembly: ऋषिकेश। गढ़ी श्यामपुर में बैठक के जरिए कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने गांवों में दस्तक दी। इस दौरान उन्होंने स्थानीय विधायक पर जमकर निशाना साधा। कहा कि विधायक ने विकास के नाम पर सिर्फ फर्जी घोषणाएं और मालाएं पहनने का ही काम किया है। जनता 14 फरवरी को जवाब देने के इंतजार में है।

आज गढ़ी श्यामपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की एक बैठक हुई। बैठक में सजवाण ने कहा कि कहा कि क्षेत्रवासियों का एक वोट ऋषिकेश विधानसभा के विकास को नई दिशा दे सकता है। अपील की कि आमजन इसबार कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को एक मौका दें। उम्मीद जताई कि रमोला की जीत से विधानसभा और कांग्रेस दोनों को मजबूती मिलेगी।

वहीं उन्होंने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता ग्रामीण क्षेत्रों में अलग-अलग टीमों के साथ जनसंपर्क में जुट चुके हैं। वह आमजन को कांग्रेस की विकास परक रीति नीति को बताकर वोट अपील कर रहे हैं। इसबार भाजपा के कुशासन को हराना जरूरी है।

जयेंद्र रमोला ने शूरवीर सिंह सजवाण को अपना राजनीतिक गुरु बताया। कहा कि उनका आशीर्वाद मुझे हमेशा मिलता रहा है। उनके नेतृत्व में हर कांग्रेसजन और उनके समर्थकों को मुझे समर्थन मिल रहा है। सभी एकजुट होकर कांग्रेस के लिए जुट चुके हैं।

रमोला ने स्थानीय समस्याओं पर कहा कि क्षेत्र में आवारा पशुओं, स्ट्रीट लाइटों, सड़कों पर गड्ढे जैसी कई समस्याएं पिछले 15 वर्षों में भी हल नहीं हुई हैं। यही वजह है कि अब ऋषिकेश के लोग सत्ता परिवर्तन का मन बना चुके हैं। इसबार कांग्रेस का सत्ता में आना तय है।

बैठक के बाद जयेंद्र रमोला ने शूरवीर सजवाण के मार्गदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क कर जनता से पार्टी के पक्ष में वोट अपील भी की। साथ ही आमजन को कांग्रेस के एजेंडे से भी अवगत कराया।

इस मौके पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख डॉ केएस राणा, मंडी समिति के पूर्व सभापति जय सिंह रावत, ग्राम प्रधान जयेंद्र सिंह रावत आदि भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button