अपराधऋषिकेश न्यूज

अंकिता मर्डर केस में ‘सीएम धामी’ का डबल एक्शन- Video

पुलकित के रिजॉर्ट पर बुल्डोजर कार्रवाई, एसआईटी की जांच भी बिठाई

Ankita Murder Case Uttarakhand : अंकिता हत्याकांड पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार ने सख्त रूख अख्तियार किया है। सीएम ने एक तरफ मामले की जांच एसआईटी को सौंपी दी है, तो दूसरी तरफ पौड़ी जिला प्रशासन ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के गंगाभोगपुर स्थित रिजॉर्ट के अवैध हिस्से को तोड़ दिया है।

यमकेश्वर ब्लॉक के गंगाभोगपुर में पूर्व राज्यमंत्री के बेटे पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट पौड़ी जनपद की अंकित भंडारी 18 सिंतबर को संदिग्ध हालातों में गुम हो गई थी। जिसका खुलासा लक्ष्मणझूला पुलिस ने शुक्रवार को किया। गिरफ्तार वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित और दो मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता ने अंकिता की हत्या का जुर्म कबूल किया। आज शनिवार सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान चीला बैराज से अंकिता भंडारी (19) का शव भी एसडीआरएफ ने बरामद कर लिया।


वहीं, शुक्रवार देर रात पौड़ी जिला प्रशासन ने एक्शन मोड में बुल्डोजर से पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट के अवैध हिस्से को ढहाना शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तड़के तीन बजे भी रिजॉर्ट को तोड़ा गया। बताया गया कि रिजॉर्ट के शेष हिस्से को सील करने के साथ ही यहां प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

वहीं सीएम धाम ने अंकिता हत्याकांड पर गहरा दुःख जताते हुए इस मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी है। ट्वीट में कहा कि इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button