ऋषिकेश न्यूजचुनाव

Rishikesh: डोर टू डोर कैंपेन में बढ़त पर ‘जयेंद्र रमोला’

ऋषिकेश। कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला का प्रचार दिनोंदिन बढ़त पर है। आज रमोला और कांग्रेस की टीमों ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में श्यामपुर, वीरभद्र, शिवाजीनगर, बैराज कॉलोनी आदि में पूरे दिन हर घर पर दस्तक दी। इस दौरान मतदाताओ से 14 फरवरी को कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग की अपील की गई।

रविवार के दिन कांग्रेस कैंडिडेट जयेन्द्र रमोला और उनकी टीमें सुबह सवेरे ही जनसंपर्क पर निकल पड़ी थी। इस दौरान उन्होने वोटर को कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कमजोर वर्ग के लिए पेंशन, खाद्य योजना, गौरा देवी योजना, महिलाओं के सशक्तिकरण और जनकल्याणकारी कार्यों को साझा किया।

रमोला ने दावा किया कि इसबार स्थानीय जनता ने भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। कांग्रेस इस अभियान के जरिए जीत की तरफ बढ़ रही है। कार्यकर्ता और वह समाज के हर वर्ग से संवाद के क्रम को जारी रखे हुए हैं।

उधर, कांग्रेसी समर्थक का भी दावा है कि ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा के 15 साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है। अब उसकी विदाई तय है। कहा कि अब जनता को झूठे आश्वासनों से बहकाना मुश्किल है।

कैंपेन में महानगर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, प्रदेश सचिव लल्लन राजभर, सुभाष जखमोला, अभिनव मलिक, हरीराम वर्मा, रवि गुप्ता, अमन भरद्वाज, गौरव भारती, यश अरोरा आदि सक्रिय रहे।



प्रियंका की वर्चुअल रैली में की शिरकत
सनराइज वेडिंग पॉइंट में कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के साथ कांग्रेसजनों ने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की वर्चुअल रैली में शिरकत की। कार्यकर्ताओं ने लाइव प्रसारण के जरिए कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ की लॉन्चिंग को देखने के साथ ही उनके प्रियंका गांधी के संबोधन को भी सुना। इसके बाद रमोला ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की वायदों को दोहराते हुए कार्यकर्ताओं को इन वायदों को आम आदमी तक पहुंचाने की अपील भी की। मौके पर महानगर अध्यक्ष विनय सारस्वत, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, विवेक तिवारी, जितेन्द्र पाल पाठी, गौरव राणा, सुमित त्यागी, पंकज अरोड़ा, राहुल रावत, सरोज देवराडी, शकुंतला शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button