ऋषिकेश न्यूज

Rishikesh: पुराने रेलवे स्टेशन के पास बंद रोड खोलने की मांग

कांग्रेसजनों और क्षेत्रवासियों ने एसडीएम के मार्फत डीएम को भेजा ज्ञापन

ऋषिकेश। कुंभ मेले के दौरान निर्मित डायवर्जन रोड की बदहाली को लेकर कांग्रेसजनों, निगम पार्षद और क्षेत्रवासियों ने रोष जताया। उन्होंने इस मार्ग के ठीक होने तक पुराने रेलवे स्टेशन के सामने बंद मार्ग को खोलने की मांग की।

शुक्रवार को तहसील परिसर में कांग्रेसजनों, निगम पार्षद और क्षेत्रवासियों ने डीएम देहरादून के नाम एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा। निगम पार्षद राकेश सिंह ने बताया कि कुंभ मेले के दौरान बनाए गए नए डायवर्जन रोड डेढ़ वर्ष में तीन बार की मरम्मत के बाद भी बदहाल है। दुपहिया सवार कई बार गिर कर चोटिल हो चुके हैं। मजेदार बात की हर रोज सरकारी अमला भी इसी रोड से गुजरता है, लेकिन उन्हें बदहाल स्थिति नहीं दिखती।

बताया कि इस बारे में पिछले महीनों में रेलवे, प्रशासन और संबंधित विभागों को कई दफा अवगत कराया गया, लेकिन आज तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सजवाण ने कहा कि जिम्मेदार नेताओं को चुनाव और अपने कामों की चिंता रहती है, लेकिन जनसुविधाओं पर उनका ध्यान नहीं जाता है।

क्षेत्रवासियों ने डीएम से डायवर्जन रोड के दुरस्त होने तक जनहित के मद्देनजर पुराने मार्ग को खोलने के लिए रेलवे को आदेश जारी करने की मांग की है।

मौके पर निगम मनीष शर्मा, पार्षद भगवान सिंह पवार, देवेंद्र प्रजापति, जगत नेगी, शकुंतला शर्मा, राधा रमोला, अजीत सिंह, चेतन चौहान, कांग्रेस नेता दीपक जाटव, एडवोकेट अतुल यादव, राजेंद्र पंत, पुष्कर बंगवाल, समाजसेवी देवेश्वर प्रसाद रतूड़ी, बीएस पयाल, सरोजनी थपलियाल, जितेंद्रपाल पाठी, कपिल शर्मा, अभिनव मलिक, सन्नी प्रजापति, गौरव राणा, राजेश साहनी, बबिता रावत, आदित्य पाल आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button