ऋषिकेश न्यूजचुनाव

Rishikesh: ‘दीप शर्मा’ ने लगाया ‘जयेंद्र रमोला’ के लिए ‘जोर’

Rishikesh Assembly: ऋषिकेश। कांग्रेस प्रत्याशी जयेद्र रमोला के आज पहले चरण के प्रचार अभियान की कमान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीप शर्मा ने कमान संभाली। दीप ने रमोला के साथ विधानसभा क्षेत्र के घोसियारी, बनखंडी, शांतिनगर और झुग्गी बस्तियो में जनसंपर्क कर मतदाताओं से 14 फरवरी को कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग की अपील की।

शनिवार की सुबह कांग्रेस प्रत्याशी रमोला और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीप शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ ऋषिकेश की झुग्गी बस्तियों में जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों को मौजूदा सरकार और स्थानीय विधायक के नाकामियों के साथ ही कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल वायदों से अवगत कराया।

रमोला ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में पिछले 15 वर्षों से अनेकों मसले हल होने की बजाए जस के तस हैं। भरोसा दिया कि जनता ने उनपर विश्वास जताया और उनकी जीत हुई तो वह प्राथमिकता के आधार पर संपूर्ण क्षेत्र में विकास कार्यों को अंजाम देंगे। आगाह भी किया कि जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आए। कांग्रेस ही प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। ऐसे में क्षेत्रीय विकास के लिए कांग्रेस के पक्ष में वोट जरूरी है।

वहीं, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीप शर्मा ने कहा कि 15 सालों से स्थानीय विधायक द्वारा क्षेत्र में कोई ऐसा काम नहीं किया गया, जिसे उनकी उपलब्धि कहा जा सके। इसलिए वह आज अपने कामों की बजाए राष्ट्रीय नेताओं के नाम पर वोट मांग रहे हैं। जबकि विकास का जिम्मा स्थानीय विधायक का होता है। दावा किया कि इसबार ऋषिकेश में परिवर्तन निश्चित है। कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को जनता पसंद कर रही है। 14 फरवरी को कांग्रेस के पक्ष में ही वोट करें।

जनसंपर्क में नगर निगम पार्षद अजीत सिंह गोल्डी, युवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष जितेन्द्र पाल पाठी, प्रदेश सचिव विवेक तिवारी, विवेक वर्मा, प्रिंस सकसेना, जगजीत सिंह जग्गी, दीपक जैन आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button