ऋषिकेश न्यूज

होली के दौरान अफवाहों पर न दें ध्यानः पुलिस

होली के निर्विघ्न आयोजन को लेकर रायवाला पुलिस ने जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक

रायवाला। रंगों के पर्व होली को सौहार्दपूर्ण मनाने को लेकर रायवाला पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों, नागरिकों और व्यापारियों के साथ बैठक की। पुलिस ने उन्हें होली के दौरान सुरक्षा व्यवस्था से अवगत कराया। साथ ही उनसे सहयोग की अपील भी की।

थाना परिसर में आयोजित बैठक में रायवाला, छिद्दरवाला, खैरी खुर्द, हरिपुरकलां आदि के जनप्रतिनिधियों, नागरिकों और व्यापारियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान सीओ ऋषिकेश डीसी ढौंडियाल ने कहा कि होली के दौरान पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहेगी। पुलिस के संज्ञान में आने वाली प्रत्येक घटना पर त्वरित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। कहा कि क्षेत्रवासी अपने आसपास की छोटी से छोटी घटना की जानकारी हल्का और बीट अधिकारी को दें। ताकि समय पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके।

थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने क्षेत्रवासियों से होली का पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की। साथ ही कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। ऐसी सूचनाएं पुलिस से तत्काल शेयर करें। ताकि अप्रिय घटनाओं को रोका जा सके। उन्होंने सभी से सहयोग भी मांगा।

बैठक में जिपंस दिव्या बेलवाल, प्रतीतनगर प्रधान अनिल कुमार, रायवाला प्रधान सागर गिरी, हरिपुरकलां प्रधान गीतांजली जखमोला, गौहरीमाफी प्रधान रोहित नौटियाल, जोगीवालामाफ़ी प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा, दीवान सिंह चौहान, अजय साहू, एके सिंह, शीतल देवराडी, अंकित बहुखंडी, धर्मेन्द्र ग्वाड़ी, राव इरशाद, कुलदीप सिंह नेगी, गुरविंदर सिंह, एसआई धनंजय सिंह, नीरज त्यागी, कुशाल सिंह, ज्योति प्रसाद उनियाल, रचना देवरानी, लक्ष्मी जोशी, कांस्टेबल विनोद चौधरी, राजीव कुमार, रविन्द्र पाल, दिनेश आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button