उत्तराखंडऋषिकेश न्यूजदेश-विदेशहादसा

Breaking News: खतरनाक साबित हुई सेल्फी, गंगा में बहा हेमंत

लक्ष्मणझूला के फूलचट्टी की घटना, एसडीआरएफ का सर्चिंग ऑपरेशन जारी

ऋषिकेश। गंगा के किनारों पर पर्यटकों को सेल्फी खतरनाक साबित हो रही है। आज ऐसी ही खबर सामने आई है। लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में फूलचट्टी के समीप दिल्ली का एक सैलानी सेल्फी की वजह से गंगा में बह गया। सूचना के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों ने मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। हालांकि अभी तक डूबे सैलानी का कुछ पता नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार शाम की है। दिल्ली का छह सदस्यों का एक दल महाशिवरात्रि पर नीलकंठ दर्शनों के लिए आया था। शाम के समय वह घूमते हुए फूलचट्टी के समीप वह गंगा किनारे पहुंचे और लापरवाही से सेल्फी खिंचने लगे। तभी उनमें से हेमंत (19) पुत्र नरेश भट्ट निवासी दिल्ली फिसलकर गंगा में बहने लगा। दोस्तों की नजर पड़ते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग गंगा किनारे पहुंचे तब तक हेमंत बह चुका था।

इसबीच मौके पर जलपुलिस के जवानों ने गंगा में उतर कर हेमंत की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने भी सर्च किया, मगर दिन ढलने तक हेमंत का कोई सुराग नहीं लगा। टीम ने आज बुधवार को सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक बहे युवा का कोई पता नहीं चला है।

थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला वीरेंद्र रमोला के मुताबिक हेमंत के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वह ऋषिकेश के लिए रवाना हो चुके हैं। बताया कि गंगा में हेमंत की तलाश के लिए सर्चिंग की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button