उत्तराखंडफिल्ममनोरंजन

‘नाना पाटेकर’ ब्रह्मकमल टोपी पहन बोले ‘यहीं चाहता हूं घर बनाना’

CM धामी संग की मुलाकात, मराठी फिल्म की शूटिंग के लिए आए हैं उत्तराखंड

Nana Patekar meets CM Pushkar Singh Dhami: देहरादून। बालीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान उनके बीच उत्तराखंड की नैसर्गिक लोकेशन और फिल्म नीति को लेकर बातचीत हुई। नाना ने उत्तराखंड को खूबसूरत बताया। पहाड़ी टोपी पहनने बाद फिर कहा कि मैं भी यहीं घर बनाना चाहता हूं।

हाल के दिनों में मराठी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड पहुंचे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने शनिवार को दून स्थित सीएम के कैंप ऑफिस में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म उद्योग को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से फिल्म नीति को और भी आकर्षक बनाया जा रहा है। ताकि अधिक से अधिक फिल्म निर्माता निर्देशक यहां आएं। इसके लिए सिंगल विंडो सिस्टम से फिल्म के निर्माण की अनुमति दी जा रही है।

इसबीच सीएम धामी ने नाना पाटेकर को ‘पहाड़ी ब्रह्मकमल टोपी’ पहनाई। जिसके बाद नाना ने यहीं घर बनाने की बात फिर से दोहराई। इससे पहले नाना ने नीति घाटी में फिल्माकंन के दौरान भी यहीं बात कही थी। नाना ने कहा कि उत्तराखंड का नैसर्गिक सौंदर्य और वातावरण फिल्मों की शूटिंग के अनुकूल है। यहां के लोगों को व्यवहार भी सौम्य है। इसीलिए यहां बसना चाहते हैं।

बता दें कि नाना पाटेकर 11 सिंतबर से उत्तराखंड की विभिन्न लोकेशन पर मराठी फिल्म के फिल्मांकन में बिजी रहे। उन्होंने रुद्रप्रयाग और चमोली गढ़वाल की कई लोकेशन पर शूटिंग में प्रतिभाग किया। यह मराठी फिल्म एक पिता और पुत्र के संबंधों पर आधारित है। इस फिल्म में तकनीकी और अभिनय से उत्तराखंड के पांच लोग भी जुड़े हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button