उत्तराखंडऋषिकेश न्यूज

उत्तराखंडः ओला-उबर के संचालन के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी

टैक्सी संचालकों ने बैठक कर लिया निर्णय, बनाई आंदोलन की रणनीति

Rishikesh News: ऋषिकेश। उत्तराखंड में ऑनलाइन कैब सर्विस ओला और उबर को लेकर टैक्सी संचालकों को विरोध लगातार जारी है। आज टैक्सी संचालकों ने आंदोलन की रणनीति पर विचार किया। उन्होंने आंदोलन के साथ मामले को कोर्ट में ले जाने की बात कही।

उत्तराखंड टैक्सी मैक्सी महासंघ की आईएसबीटी परिसर में गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक व मालिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विजयपाल सिंह रावत की अध्यक्षता में बैठक हुई। उनका कहना था कि उत्तराखंड सरकार ने ओला-उबर को प्रदेश में संचालन का लाइसेंस मिलने से स्थानीय टैक्सी संचालकों के हितों पर कुठाराघात किया है। टैक्सी संचालक इनदिनों मंदी का दंश झेल रहे हैं।

ओला-उबर के खिलाफ आंदोलन की रणनीति के बारे रावत ने बताया कि जरूरत हुई तो सभी संगठन मिलकर न्यायालय की शरण लेंगे। बताया कि कल 1 सितंबर को एक प्रतिनिधिमंडल कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मिलकर अपनी समस्या से अवगत कराएगा।

बैठक में गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक व मालिक एसोसिएशन के सचिव बिजेंद्र कंडारी, सह सचिव रमेश सिंह रावत, जौलीग्रांट एयरपोर्ट टैक्सी चालक व मालिक समिति के अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद, टाटा सुमो जीप कमांडर एसोसिएशन ऋषिकेश के सचिव राधेश्याम व्यास, कोषाध्यक्ष दिनेश कोठियाल, ऋषिकेश डीलक्स टैक्सी मैक्सी ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमंत डग, सचिव ललित सक्सेना, सह सचिव सोमेंद्र बासु, नीलकंठ टाटा सुमो जीप कमांडर कल्याण समिति अध्यक्ष सोनू डंगवाल, टूरिस्ट टैक्सी ओनर्स एसोसिएशन लक्ष्मणझूला के अध्यक्ष राजेश कंडारी, इनोवा टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन के सचिव नवीन सेमवाल, दून थ्री-व्हीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र लांबा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button