ऋषिकेश न्यूजचुनाव

भाजपा को जनता देगी ‘महंगाई और बेरोजगारी’ का जवाबः जयेंद्र रमोला

कांग्रेस उम्मीदवार ने श्यामपुर, लक्कड़घाट, चोपड़ाफार्म में किया जनसंपर्क, नुक्कड़ सभा

ऋषिकेश। कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं में जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। आज रमोला ने कांग्रेसजनों और समर्थकों के साथ श्यामपुर, लक्कडघाट, चोपड़ाफार्म, विस्थापित क्षेत्र चंद्रेश्वरनगर में तूफानी जनसंपर्क के साथ ही कई जगह नुक्कड़ सभाएं भी की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय जनमानस से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

श्यामपुर में एक नुक्कड़ सभा के दौरान रमोला ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला। कहा कि केंद्र सरकार की नाकाम आर्थिक नीतियों के चलते महंगाई का खामियाजा जनता भुगत रही है। महिलाओं को घर चलाना मुश्किल हो गया है। जबकि राज्य की भाजपा के नकारेपन के कारण युवा रोजगार के लिए तरस रहे हैं। भाजपा ने पांच साल उत्तराखंड में मुख्यमंत्रियों को बदलकर सिर्फ उन्हें ही रोजगार दिया है।

जनसंपर्क के दौरान जयेन्द्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से तय हो गया है कि इसबार ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा। इसके लिए जनता 14 फरवरी का इंतजार कर रही है। क्षेत्रीय जनता अब निष्क्रिय विधायक को सहन करने के मूड में नहीं। इस दौरान रमोला ने जीतने पर क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का भी वादा किया।

इस दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख डॉ. केएस राणा ने कहा कि ऋषिकेश की जनता ने भाजपा विधायक को विकास के लिए तीन बार विकास का मौका दिया। लेकिन इस अंतराल में विधायक ने विकास के नाम पर सिर्फ अपना अपने कुछ कार्यकर्ताओं को लाभ पहुंचाया। वहीं, युवाओं की बजाए केवल अपने बेटे को नौकरी लगाने के ही बार बार प्रयास किए। इससे उनकी जनता के प्रति जवाबदेही पता चलती है। कहा कि जनता अब उन्हें विदा करने को तैयार है।

जनसंपर्क में जयेंद्र सिंह रावत, विजयपाल सिंह रावत, खेमसिंह बिष्ट, सोहनलाल रतूड़ी, रामकुमार सेंगर, विजयपाल जेठुड़ी, जयपाल चौहान, दिनेश पंवार, विक्रम जेठूड़ी, अनिल रतूड़ी, महेश चौहान, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मधु सेमवाल, ममता रमोला, रेनू बिष्ट, विजयलक्ष्मी, सोहन सिंह रौतेला, नंदन टोडरिया आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button