उत्तराखंडराजकाज

Dehradun: आढ़त बाजार की DPR जल्द तैयार करें अधिकारी: DM

व्यापारियों और विभागीय अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए निर्देश

देहरादून। आढ़त बाजार शिफ्ट किए जाने को लेकर डीएम सोनिका ने व्यापारियों और संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान डीएम ने अधिकारियों को सरकारी और निजी संपत्तियों को चिह्नित कर डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए।

ऋषिपर्णा सभागार कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान व्यपारियों ने अपने सुझाव रखे। वहीं डीएम ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को आढ़त बाजार की नई जगह पर मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखकर लेआउट बनाने और सड़क कम से कम 30 मीटर रखने को कहा। उन्होंने आढ़त बाजार स्थानातंरण योजना को समय पर पूरा करने के लिए तेजी से काम करने को भी कहा।

डीएम ने एमडीडीए को निर्देशित किया कि सड़क चौड़ीकरण में आने वाली विभागीय संपत्तियों को लेकर उनसे पत्राचार करें। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को कार्यों की समीक्षा करने के निर्देश भी दिए गए। व्यापारियों ने उन्हें दिए जाने वाले स्थान पर स्वामित्व दिलाने की मांग की। जिस पर डीएम ने अधिकारियों को नियमानुसार प्रक्रिया पूरा कर प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामजीशरण शर्मा, अर्बन प्लानर अजय बक्सी, ट्रांसपोर्ट प्लानर राहुल कपूर, अधिशासी अभियंता एमडीडीए सुनील कुमार, अधिशासी अभियंता लोनिवि प्रवीन कुमार, आरआई एमडीडीए नजीर अहमद, महासचिव आढ़त बाजार एसोसिएशन विनोद गोयल, सहसचिव संदीप गोयल, सदस्य विनित कुमार, मनोज बंसल, मनोज गोयल आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button