उत्तराखंडचारधाम

सरकार! चारधाम यात्रा को करो और आसान

टैक्सी मैक्सी संचालक ने किया धरना प्रदर्शन, एआरटीओ के जरिए सीएम को भेजा ज्ञापन

शिखर हिमालय डेस्क
ऋषिकेश। चारधाम यात्रा में वाहनों के संचालन में आ रही परेशानियों को लेकर टैक्सी मैक्सी संचालकों ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान एआरटीओ के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। साथ ही चेताया कि जल्द कार्यवाही नहीं होने पर बेमियादी चक्का जाम किया जाएगा।

बुधवार को संयुक्त रोटेशन टैक्सी मैक्सी संचालक समिति ऋषिकेश लक्ष्मणझूला के बैनर पर संचालक बाईपास मार्ग स्थित एआरटीओ कार्यालय के पास धरने पर बैठे। इस दौरान उनका कहना था कि चारधाम यात्रा रूट पर वाहन चालकों को जगह-जगह परेशान किया जा रहा है। जिससे उन्हें यात्रा संचालन करना मुश्किल हो रहा है।

उन्होंने प्रदेश सरकार से यात्रा के लिए ग्रीन कार्ड की छूट, ई-पास और पोर्टल की बाध्यता समाप्त करने, तीर्थयात्रियों को कोविड-19 जांच के आधार पर अनुमति देने, चेकपोस्टों पर वाहन चालकों को परेशान न करने और सभी यात्रियों को तीर्थ दर्शन के लिए जाने की अनुमति और चालक परिचालकों को 2000 रुपये की आर्थिक सहायता जल्द देने की मांग उठाई।

गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक एवं मालिक एसोसिएशन अध्यक्ष विजयपाल सिंह रावत ने कहा कि परिवहन व्यवसायियों की समस्याओं का निराकरण किया जाना चाहिए। समस्याओं का निराकरण नहीं किया जाता तो वह चक्का जाम को बाध्य होंगे।

धरने में एसोसिएशन के सचिव विजेंद्र सिंह कंडारी, रमेश सिंह रावत, उमेश चौहान, ऋषिकेश डीलक्स टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन अध्यक्ष हेमंत डंग, सरदार तनवीर सिंह, मोहनलाल, नोवा टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन अध्यक्ष जयप्रकाश नारायण, अवतार भगत, टाटा सूमो जीप कमांडर के सचिव राधेश्याम व्यास, अशोक ब्रह्मचारी, कुलदीप धस्माना, सचिन गुरेजा, अतुल त्यागी, बलराम कश्यप, विजय राणा, मनजीत कोटवाल, गोपाल दत्त जुगलान, राजू शर्मा, ओमपाल, वीरेंद्र जोशी, चौहान, विजय चौहान, पूरण सिंह रावत आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button