ऋषिकेश न्यूज

युवा न्याय संघर्ष समिति ने लगाया सांकेतिक जाम

अंकिता के मुख्य हत्यारोपी की फैक्ट्री में लगी आग की उठाई जांच की मांग

Rishikesh News: ऋषिकेश। युवा न्याय संघर्ष समिति का बेमियादी धरना आज 18वें दिन भी जारी रहा। इसबीच धरनास्थल के करीब प्रदर्शनकारियों ने कोयलघाटी तिराहा पर सांकेतिक जाम लगाया। उन्होंने अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच समेत मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लगने की घटना की जांच की भी मांग उठाई।


हरिद्वार मार्ग स्थित कोयलघाटी तिराहे पर जाम के दौरान संघर्ष समिति से जुड़े प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने किसी तरह से शांत किया। जिसके बाद मार्ग पर आवागमन सुचारू हो सका। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने अंकिता को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई से जांच की मांग को दोहराया। साथ ही आज गंगाभोगपुर में हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लगने की घटना पर भी सवाल उठाकर जांच की मांग की।


प्रदर्शनकारियों ने सवाल उठाया कि जब मुख्य आरोपी की सील फैक्ट्री में पीएसी तैनात थी, तो वहां आग कैसे लग गई? संदेह जताया कि कहीं यह किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं? कहा कि इसलिए फैक्ट्री में लगी आग की भी जांच जरूरी है। चेताया कि मामले में जल्द कार्यवाही नहीं हुई तो वह लक्ष्मणझूला थाने और एसआईटी ा घेराव करेंगे।


इस दौरान विधानसभा बैकडोर भर्ती प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग भी उठी। मौके पर समिति के संयोजक दीपक जाटव, प्रवक्ता संजय सिलस्वाल, हिमांशु रावत, पार्षद राकेश सिंह, मधु मिश्रा, देवेन्द्र प्रजापति, प्रमिला रावत, शकुंतला रावत, आशुतोष डंगवाल, विजयपाल सिंह रावत, देवी प्रसाद व्यास, संजय कुमार, उषा चौहान, मदन सिंह, जयेंद्र रमोला, गौरव राणा, राजेंद्र कोठारी, रमेश नौटियाल, प्रवीण जाटव, विनोद रतूड़ी, राजेश शाह, प्राशु बनर्जी, चंद्रकांता जोशी, आम सिंह पंवार, गौरव कुमार राणा, अरविंद हटवाल, आशुतोष जुगलान, उमेद सिंह नेगी, रोहित नेगी, राजेश शर्मा, शीला ध्यानी, अमरेंद्र सिंह, सुधा बडोनी, विक्रम भंडारी, सुनीता, कुसुम जोशी, करमचंद गुसाईं, अजय बिंदोलिया आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button