ऋषिकेश न्यूज

अतिक्रमण: विरोध के चलते लौटा ‘बुल्डोजर’

हरिद्वार मार्ग पर पहुंचे थे NH केअधिकारी, बृहस्पतिवार को फिर से शुरू होगी कार्रवाई

Encroachment: ऋषिकेश। हरिद्वार-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग पर अतिक्रमण हटाने पहुंची नेशनल हाईवे की टीम को विरोध के कारण वापस लौटना पड़ा। विरोध करने वालों ने अधिकारियों पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। अधिकारियों के मुताबिक बृहस्पतिवार से सख्ती के साथ अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

 

सोमवार को नेशनल हाईवे खंड डोईवाला के सहायक अभियंता शिवसिंह रावत, तहसीलदार डॉ अमृता शर्मा मयफोर्स जेसीबी के साथ हरिद्वार मार्ग स्थित एसबीएम कॉम्पलेक्स पहुंची। टीम ने जैसे ही अतिक्रमण को लेकर भरत मंदिर इंटर कॉलेज के मुख्यद्वार को जेसीबी से हटाने का प्रयास शुरू किया, कॉलेज के प्रधानाचार्य गोविंद सिंह रावत और कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला अन्य लोगां के विरोध में सामने आ गए।

 

इस दौरान रमोला का कहना था कि विभाग चिह्नित सभी अतिक्रमणों को एकसाथ हटाने की बजाए चुनींदा जगहों पर कार्रवाई कर रहा है। अतिक्रमण को लेकर विभाग के पास कोई रोड मैप और एक मानक नहीं हैं कहा कि एकतरफा कार्रवाई का विरोध जारी रहेगा।

 

इसके बाद विरोध के कारण टीम वापस लौट गई। इसबीच एनएच के अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार को पर्याप्त पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की जाएगी। बताया कि कोयलघाटी से चंद्रभागा पुल तक चिह्नित अतिक्रमण हटाया जाना है।

 

मौके पर रंजन अंथवाल, विवेक शर्मा, नितिन सक्सेना, दीपक भारद्वाज, प्रवीन रावत आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button