ऋषिकेश न्यूजहादसा

गंगा में डूबे दिल्ली और गुजरात के दो युवक

ऋषिकेश। गंगा में नहाने के दौरान दो अलग-अलग हादसों में दिल्ली और गुजरात के दो युवक डूब गए। दोनों ही मौकों पर एसडीआरएफ की टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाए, लेकिन शाम तक डूबे युवकों का कोई सुरान नहीं लगा।

शनिवार सुबह पहला हादसा लक्ष्मणझूला स्थित बॉम्बे घाट पर का है। यहां दिल्ली से दोस्तों के साथ घूमने आया एक युवक नहाते समय गंगा के तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने घटना स्थल और आसपास सर्च किया, लेकिन कुछ पता नहीं लग सका।

ग्ंगा में डूबे युवक की शिनाख्त अर्चित कपूर (27) पुत्र अविनास कपूर, निवासी डब्ल्यू711 नवीन शाहदरा, दिल्ली के रूप में हुई। अर्चित अपने दो अन्य साथियों हरप्रीत और परण टूटेजा निवासी शाहदरा दिल्ली के साथ घूमने आया था।

वहीं, दूसरा हादसा मुनिकीरेती थाना क्षेत्रांतर्गत स्वामीनारायण गंगा घाट पर हुआ। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने बताया कि स्वामी नारायण आश्रम में आए प्रकाश भाई (33) पुत्र प्रभुदास भाई निवासी देवराजिया अमरेली गुजरात दोपहर में गंगा में नहाने गया। इस दौरान नहाते समय गंगा में बह गया। प्रकाश भाई को लोगों ने दूर तक बहते हुए देखा। जिसके बाद वह ओझल हो गया।

सूचना के बाद मौके पर एसडीआरएफ और जलपुलिस की टीम ने राफ्ट के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन शाम तक डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल सका। कविंद्र सजवाण ने बताया कि आज और पूर्व में डूबे लोगों की तलाश के लिए चीला और भीमगोड़ा बैराज तक सर्चिंग की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button