उत्तराखंडऋषिकेशफिल्ममनोरंजन

44 साल बाद होगी ऋषिकेश में ‘अमिताभ’ की फिल्म की शूटिंग

चार्टड विमान से आज पहुंचे जौलीग्रांट, कार से गए नरेंद्रनगर, प्रशंसकों की लगी भीड़

Amitabh Bachchan in Uttarakhand: करीब 44 साल बाद फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की एक झलक के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट से नरेंद्रनगर तक प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। विशेष चार्टड विमान से जौलीग्रांट पहुंचे बच्चन कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से नरेंद्रनगर पहुंचे। वह अगले कुछ दिन हरिद्वार और ऋषिकेश में फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे।

विशेष चार्टड विमान से मुंबई से सुबह करीब 10 बजे अमिताभ बच्चन जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। प्रशंसकों को खबर लगते ही एयरपोर्ट के आसपास भीड़ जुट गई। बच्चन कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले और कार द्वारा सड़क मार्ग से नरेंद्रनगर स्थित आनंदा होटल पहुंचे।

एयरपोर्ट के अंदर कई प्रशंसक उनके साथ फोटो खिचवाने में कामयाब रहे। मगर बाकी प्रशंसकों को कड़ी सुरक्षा के चलते दूर से ही उनकी एक झलक देखकर ही संतुष्ट होना पड़ा। फिर भी एयरपोर्ट से नरेंद्रनगर तक उनकी झलक के लिए बेताब दिखे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन उत्तराखंड हिंदी फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। 26 मार्च से 1 अप्रैल तक फिल्म गुडबाय के कई दृश्यों का फिल्मांकन हरिद्वार और ऋषिकेश में होगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 26 और 27 मार्च को ऋषिकेश में होनी है।

44 साल पहले आए थे अमिताभ ऋषिकेश

अमिताभ बच्चन यूं पिछले वर्षों में कई दफा उत्तराखंड आ चुके हैं। लेकिन ऋषिकेश की जमीं पर उनका आगमन करीब 44 साल बाद हो रहा है। 1977-78 में अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्म

 ‘गंगा की सौंगध’ की शूटिंग के सिलसिले में यहां आए थे। वर्ष 2019 में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था। जिसमें वह लक्ष्मणझूला में एक लंगूर को कुछ खिलाते हुए दिख रहे हैं। अब वह 44 साल बाद ऋषिकेश में अगले दो दिन दूसरी फिल्म की शूटिंग करते दिखेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button